मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Chhattisgarh Politics News : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ में बीजेपी संगठन के स्तर पर बड़ी नियुक्ति की गई है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एक्स पर ट्वीट कर बीजेपी छत्तीसगढ़ संगठन में सभी नव नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

आप सभी के साथ से प्रदेश बीजेपी संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी. दरअसल, बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए बीजेपी संगठन में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है. शुक्रवार (2 फरवरी) को प्रदेश के सीएम साय ने नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी है.

हाल ही में बीजेपी ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए जगदलपुर में लोकसभा कार्यालय खोल है. गुरुवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने जगदलपुर में पार्टी के लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रदेश के वन मंत्री केदार कश्यप, बीजेपी जिला अध्यक्ष, पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की रणनीति तैयार

आगामी चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह ने कहा कि आम चुनाव को देखते हुए प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी कार्यालय खोले जा रहे हैं. लोकसभाओं को क्लस्टर में बांटा जा रहा है. साथ ही हर प्रदेश में प्रभारी, सह प्रभारी, संयोजक और सह संयोजक की भी नियुक्ति की जा रही है. उन्होंने कहा कि बस्तर लोकसभा सीट के साथ प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतने और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए इस कार्यालय को खोला जा रहा है.

ये खबर भी पढ़े-   TV Anchor Kidnapping: महिला ने TV एंकर को किया किडनैप, मचा हड़कंप ....

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराने के लिए कमर कस ली है. बीजेपी ने लोकसभा की 11 सीटों को जीतने के लिए बड़ी रणनीति बनाई है. क्योंकि विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में भी राज्य में केवल बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर है.

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का प्लान तैयार है. प्रत्येक 3-4 लोकसभा को क्लस्टर के रूप में बनाया जा रहा है. साथ ही वरिष्ठ नेताओं को क्लस्टर प्रभारी, प्रत्येक लोकसभा के लिए प्रभारी और संयोजक बनाए जा रहे हैं. जीते या हारे सभी तरह के बूथों का विश्लेषण किया जाएगा. समाज के अलग-अलग वर्गों से संपर्क कर उन्हें पार्टी ज्वाइनिंग करवाई जाएगी.

Chhattisgarh Politics News : छत्तीसगढ़ BJP संगठन में पदाधिकारियों की बड़ी नियुक्ती, CM साय ने दी बधाई, जानें- क्या कहा?