Bigतीन राज्यों में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रहे मंथन के बीच पर्यवेक्षकों की नियुक्ति से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर इन राज्यों की सीएम की कुर्सी पर कौन बैठने वाला है। इसी को लेकर जल्द भाजपा विधायक दल की बैठक होने वाली है।

ALSO READ- IT RAID: कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर Income tax की छापेमारी…. 200 करोड़ कैश मिला, ट्रक में भरकर ले जाए गए नोट….

छत्तीसगढ़ भाजपा के अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, ‘ भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। भाजपा विधायक दल की बैठक कल 10 दिसंबर को होगी। अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और दुष्यंत गौतम विधायकों की बैठक लेंगे।’

ALSO READ- Dayaben entry: TMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी…

छत्तीसगढ़ के लिए भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षकों में से एक केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अर्जुन मुंडा ने कहा कि सीएम के नाम की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।

ALSO READ – कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा बयान: TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी कुमारी शैलजा..हीरोइन की तरह खींचा रही थी PHOTO….

Chhattisgarh New CM Name: छत्तीसगढ़ CM के नाम पर जल्द लगेगी मुहर, कल को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

ये खबर भी पढ़े-   SEX RACKET: CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़....नाबालिग लड़की से जबरन करा रहे थे धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो...1 महिला समेत 3 ग्राहक