raipur me chakubaji chakubazi raipur chakubaji
raipur me chakubaji chakubazi raipur chakubaji

डीडी नगर थाना क्षेत्र के महादेव घाट के पास कल शाम एक युवक को चाकू मारकर क्रूरता से मार डालने के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीडी नगर पुलिस ने बिट्टू यादव, मुकेश, रवि ठाकुर और छोटू यादव को गिरफ्तार किया। इनमें से एक हाल ही में जेल से रिहा हुआ रवि ठाकुर था। सभी को न्यायालय में पेश कर जेल में डालने की योजना बनाई जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश के पिता नंदकुमार बघेल का निधन

ज्ञात होता है कि कल शाम एक पुराने विवाद के चलते चरों ने आशीष बंजारे नामक एक युवक को बेदर्दी से मार डाला। इस हमले में गंभीर घायल उमेश मस्कोले और आकाश यादव भी थे, जो अभी भी अस्पताल में हैं। बताया जा रहा है कि 2019 में देवेंद्र नगर में हुई हत्या के बाद से आरोपियों और पीड़ितों के बीच विवाद था। माना जाता है कि चार साल पुरानी शत्रुता को भुनाते हुए आरोपियों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है।

टिकरापारा चाकूबाजी में तीन अरेस्ट

महादेव घाट में चाकूबाजी की घटना के कुछ ही घंटों बाद टिकरापारा थाना क्षेत्र में भी चाकूबाजी की गई। यहां, एक विवाद के बाद तीन बाइक सवारों ने लालपुर पेट्रोल पम्प के कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया और भाग गए। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना कैद की। चाकूबाजी से घायल प्रशांत कुमार यहाँ उपचार प्राप्त कर रहे हैं।

Raipur में Chakubaji : महादेव घाट में चाकू मरकर मर्डर … जेल से छूटते ही दिया वारदात को अंजाम

ये खबर भी पढ़े-   Mahtari Vandana Yojana first installment: 7 मार्च को जारी होगी महतारी वंदन योजना की पहली किस्त..