teacher suspended
CG शिक्षक सस्पेंड

कोंडागांव NEWS । माकड़ी ब्लॉक के केरावाही गांव में स्थित शासकीय मीडिल स्कूल में बच्चों द्वारा एक-दूसरे के हाथ में गर्म तेल डालने का मामला सामने आया। जिस वजह से बच्चों के हाथों में फफोले पड़ गए। इस मामले में शिक्षा विभाग ने प्रधान अध्यापक जोहरी मरकाम समेत शिक्षिकों को निलंबित कर दिया गया है।

ALSO READ- IT RAID: कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर Income tax की छापेमारी…. 200 करोड़ कैश मिला, ट्रक में भरकर ले जाए गए नोट….

जानिए क्या है पूरा मामला – दरअसल, शौचालय के सामने किसी ने शौच कर दिया था। छुट्टी का समय था, शिक्षक बाहर थे। जब आकर देखा और बच्चो से पूछा तो बच्चे डर गए और डर से बन रहे भोजन का तेल एक दूसरे पर डाल दिया। मामले की जांच में पहुंचे बाल संरक्षण विभाग, शिक्षा विभाग के अधिकारी ही ये निष्कर्ष निकाल रहे हैं कि बच्चों ने खुद अपने हाथों में तेल डाल लिया।

ALSO READ – कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा बयान: TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी कुमारी शैलजा..हीरोइन की तरह खींचा रही थी PHOTO….

CG शिक्षक सस्पेंड: बच्चों के साथ शिक्षकों ने किया था ये काम, प्रधान अध्यापक समेत 2 शिक्षिक निलंबित…..

ये खबर भी पढ़े-   Kasganj Tractor Trolley Accident: 22 लोगों की मौत....जिले में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में पलटने से 22 लोगों की मौत