CG- SEX Racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.... पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां
CG- SEX Racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.... पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां

जांजगीर 26 नवंबर 2023 : जांजगीर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीन महिलाओं को युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पड़ा है। पुलिस ने देहव्यापार करने वाले दो आरोपी एवं महिलाओं के साथ संचालिका को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इस मामले में थाना शिवरीनारायण में अपराध क्रमांक 503/2023 धारा 3,4,5, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम1956 के तहत मामला दर्ज किया है। गिरफ्तार आरोपियों मे ईश्वर साहू ( सरसीवा जिला सारंगढ़), चूड़ामणि मानिकपुरी ( बरसेली थाना बलौदा बाजार) सहित संचालिका व तीन अन्य महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

ALSO READ–  JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral: बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे सांसद, गोद में भी बिठाया… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

दरअसल मुखबीर से पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवरीनारायण मेला ग्राउंड के पास स्थित मकान द्रौपदी भट्ट जो अपने घर में अवैध रूप से महिलाओं को बुलाकर पिछलेकई दिनों से देह व्यापार संचालित हो रहा है।

ALSO READ- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: इस मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवती 

सूचना पर अनविभागीय अधिकारी पुलिस चाम्पा यदुमणि सिदार के नेतृत्व में टीम गठित कर शिवरीनारायण मुखबिर सूचना अनुसार बताए हुए जगह पर रेड कार्यवाही की गई जहां से आरोपी गणों को महिलाओं के साथ संदिग्ध अवस्था मे पाया गया। तलाशी में उनके कब्जे से अनैतिक धंधे के पैसे तथा आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई है।साथ ही मौके से मोटर साइकिल एवं मोबाइल भी बरामद हुआ है।

CG- SEX Racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…. पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए युवक-युवतियां

ये खबर भी पढ़े-   PM मोदी छत्तीसगढ़ को देगें 35 हजार करोड़ की सौगात: बिलासपुर-उसलापुर रेल ओवर रेल फ्लाई ओवर और भिलाई में सोलर पावर प्लांट का उद्घाटन