CG RAPE BREAKING : बिलासपुर। सिरगिट्टी थाना इलाके में शर्मसार कर देने वाली घटना समाने आई है। वहशी दरिंदे ने 3 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। वहीं मासूम को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ELVISH YADAV के गिरफ़्तारी का VIDEO वायरल 

शर्मसार करने वाली यह वारदात रविवार को सिरगिट्टी थाना इलाके में हुई है, जहां एक अज्ञात आरोपी ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। दिल को झकझोर देने वाली इस घटना से क्षेत्र के लोगों में खासा आक्रोश है, बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग है जिसकी उम्र 15-16 साल की है।

CG RAPE BREAKING बच्ची का परिवार आरोपी के घर किराए से रहता है। मकान मालिक के बेटे ने करीब 6 बजे बच्ची को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। बाथरूम से जब बच्ची खून से लथपथ रोते हुए निकली तो उसकी मां ने देखा। घबराई मां बच्ची को तुरंत सिम्स अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल में डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बच्ची के परिजन ने अस्पताल के बाहर ही जमकर हंगामा किया।

साले की पत्नी से प्यार, शादी करने शख्स कट्टा लेकर ससुराल पहुंचा, दोनों के बीच सालों से चल रहा था अफेयर…मचा हड़कंप

CG RAPE BREAKING : शर्मसार कर देने वाली घटना….3 साल की मासूम को बाथरूम में ले जाकर किया दुष्कर्म, अस्पताल में हुई मौत

ये खबर भी पढ़े-   ASHOKA BIRYANI BAND: अशोका बिरयानी के मालिक KK तिवारी को जेल, 2 कर्मचारियों की मौत के बाद पुलिस का एक्शन