Ambikapur News : छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर शहर से लगे ग्राम गंझाडांड लालमाटी में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ पांच लोगों गैंगरेप किया. इस मामले में अंबिकापुर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र की एक किशोरी सहेलियों के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. वापस लौटने के दौरान देर रात हो जाने के चलते मोटरसाइकिल से अंबिकापुर जा रहे एक युवक से दोनों ने लिफ्ट लिया था.

युवक ने योजनाबद्ध तरीके से गंझाडांड लालमाटी के समीप मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने का बहाना बना, अपने दोस्तों को पेट्रोल लाने के नाम से बुलाया. जिससे उस वक्त युवक के चार और मित्र आ गए, जिसके बाद पांचों ने दोनों किशोरियों के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

इस दौरान एक किशोरी किसी प्रकार बदमाशों के चंगुल से खुद को बचाने और भागने में सफल रही, जबकि दूसरी किशोरी को बदमाशों ने दबोच लिया और बलपूर्वक सामूहिक अनाचार करने के बाद जंगल में ही उसे छोड़ कर फरार हो गए. गैंगरेप करने वाले में से एक नाबालिग को किशोरी पहचानती थी.

इस घटना के बाद पीड़िता किसी प्रकार रात के अंधेरे में भटकती रही और सुबह घर पहुंची. इस घटना की वजह से वह 29 जनवरी को गुमशुम रही. 30 जनवरी की रात उसने हिम्मत जुटाकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी. बेटी के साथ गैंगरेप होने की बात सुन परिजन सन्न रह गए.

ये खबर भी पढ़े-   SEX RACKET: CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़....नाबालिग लड़की से जबरन करा रहे थे धंधा, पुलिस ने मारा छापा तो...1 महिला समेत 3 ग्राहक

नाबालिग बाल बंदी गृह भेजे गए

पीड़िता और परिजनों ने 31 जनवरी को अंबिकापुर कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज कराया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में तीन नाबालिक भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि बालिक आरोपियों को जेल दाखिल किया गया, जबकि नाबालिगों को बाल बंदी गृह भेजा गया.

पुलिस ने बताया कि सामूहिक बलात्कार के मामले में नामजद आरोपी दीपक तिर्की, पिता शोभित तिर्की (22 वर्ष) निवासी लालमाटी, आशीष एक्का पिता अनिल एक्का (22 वर्ष) लालमाटी पटेलपारा के अलावा तीन नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करते हुए बालिक आरोपियों को जेल और नाबालिगों को बाल बंदी गृह भेजा गया.

CG RAPE ब्रेकिंग: लिफ्ट के बहाने 5 युवकों ने किया गैंगरेप, घर जा रही किशोरी को जंगल में ले जाकर