CG Police Transfer : दुर्ग : नए सरकार के कामकाज संभालते ही सरकारी विभागों में ट्रांसफर और पोस्टिंग का दौर शुरू होगा। बात करें पुलिस विभाग की तो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गृह जिले में पुलिस डिपार्टमेंट में बड़ा फेरबदल सामने आया है।

दरसअल एसएसपी रामगोपाल गर्ग के निर्देश पर एसीसीयू और क्राइम ब्रांच में तैनात 14 प्रधान आरक्षक को रिलीव कर दिया गया है। एसीसीयू और क्राइम ब्रांच से रिलीविंग के बाद हेड कॉन्स्टेबल्स की बोरी अमलेश्वर, लिटिया सेमरिया, धंमधा, जामगांव थानों में पोस्टिंग की गई है।

ALSO READ – RAIPUR BREAKING: रायपुर में चली गोली, पति ने पत्नी पे किया फायर, इलाके में मचा हड़कंप…

स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा

नया रायपुर स्थित सचिवालय में आज समीक्षा बैठक के बाद प्रदेश के नए मुखिया विष्णुदेव साय ने स्वास्थ्य के मामले में कई महत्वपूर्ण आदेश अफसरों को दिए है। सीएम साय ने प्रदेश भर में ‘कुष्ठ के विरुद्ध युद्ध’ अभियान चलाने के साथ प्रदेश को कुष्ठ रोग से मुक्त करने पर तत्काल कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए है।

मुख्यमंत्री ने कुष्ठ रोगियों के हित में कई बड़ी घोषणाएं भी की है। उन्होंने अफसरों को सड़कों पर घूमते मानसिक रोगियों के कल्याण हेतु तत्काल कदम उठाने, ऐसे मानसिक रोगियों को तत्काल चिकित्सा उपलब्ध कराने और जगदलपुर, बिलासपुर में सुपर-स्पेशलिटी हॉस्पिटल फ़रवरी तक पूरा करने को कहा है। उन्होंने बताया है कि मार्च के पहले सप्ताह में प्रधानमंत्री इन अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे।

ALSO READ – CG ब्रेकिंग: कांग्रेस को बड़ा झटका…. एक और पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, हार के बाद पार्टी के अंदर थम नहीं रहा बवाल, 72 घंटे के भीतर दो पूर्व विधायकों ने पार्टी छोड़ी..

CG Police Transfer : भूपेश बघेल के जिले के पुलिसिंग में बड़ा फेरबदल.. SSP के निर्देश पर ACCU और क्राइम ब्रांच के कर्मी रिलीव

ये खबर भी पढ़े-   CGBSE 10th 12th Result 2024 Direct Link, CG Board Result 2024 kab Aayega