मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा

रायपुर 16 दिसंबर 2023 । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा आज दिल्ली रवाना हो गए हैं। प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेताम भी उनके साथ दिल्ली गए हैं । दिल्ली जाने के पहले मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ एक सौजन्य मुलाकात है । विगत सरकार के अधिक कर्ज पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि चुनौती बहुत बड़ी है, लेकिन पूरा विश्वास है की डबल इंजन की सरकार है तो सब ठीक हो जाएगा ।

दिल्ली रवाना होने के पूर्व मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राजभवन में प्रोटेम स्पीकर रामविचार नेतान के शपथ ग्रहण और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के विधानसभा अध्यक्ष के लिए नामांकन में शामिल हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेता राम विचार नेताम ने आज प्रोटेम स्पीकर के तौर पर राजभवन में छत्तीसगढ़ी भाषा में शपथ ली । इसके साथ समारोह में छत्तीसगढ़ का राजगीत ‘अरपा पैरी के धार’ भी बजाया गया । राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने रामविचार नेताम को प्रोटेम स्पीकर की शपथ दिलाई ।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद प्रोटेम स्पीकर ने राम विचार नेताम ने कहा कि प्रदेश की जनता को ये उम्मीद थी कि छत्तीसगढ़ी में प्रोटेम स्पीकर को शपथ लेना चाहिए, इसलिए छत्तीसगढ़ी में लिया, छत्तीसगढ़ी माता की सेवा करने के लिए हम सब आए हैं, स्वाभाविक है सब की भावनाओं का भी सम्मान हो । इस मैके पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय , उपमुख्यमंत्री अरुण साव , विजय शर्मा , पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल , पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक और वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

ये खबर भी पढ़े-   iPhone 14 Discount offer: iPhone 14 की कीमत में बड़ी कटौती… इस साइट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

CG उपमुख्यमंत्री दिल्ली रवाना, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात