cg Bulldozing actiont
cg Bulldozing actiont

CG-दबंग ने महिला के मकान पर चलवाया बुलडोजर : बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के दयालबंद सोनकर मोहल्ले में एक दबंग महिला का गरीब महिला से विवाद हो गया। विवाद के बाद उसने उसका मकान बुलडोजर चलवा कर ढहा दिया। विरोध करने पर महिलाओं के साथ जमकर मारपीट भी की गई। दोनों पक्षों के विवाद में 8 लोग घायल हो गए। रविवार को हुए घटना से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। वहीं पूरे मामले को पुलिस ने राजस्व का बताया और तमाशा देखती रही।

ALSO READ- 🔴महतारी जरुरी जानकारी:- 👉महतारी वंदन योजना की राशि नहीं आई हैं ? तो जल्दी करें ये काम, तुरंत आ जाएंगे पैसे 

मिली जानकारी के अनुसार, साधना रजक रोजी-मजदूरी करती हैं। उनके पड़ोसी गिरधारी गोरख से जमीन को लेकर उनका विवाद चल रहा है। कल शाम करीब पांच बजे गिरधारी गोरख और उसके लोग बुलडोजर लेकर पहुंच गए। यहां उन्होंने महिला के मकान को बुलडोजर से ढहा दिया। मना करने पर विवाद करते हुए अपशब्द कहकर उनकी पिटाई भी कर दी।

तमाशा देखती रही पुलिस

पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इससे नाराज लोगों ने चक्काजाम कर जमकर नारेबाजी की और हंगामा मचाया।

ALSO READ- छत्तीसगढ़ कांग्रेस में होगा बड़ा खेल, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के 15 पूर्व विधायकों की भाजपा प्रवेश की चर्चा! इनमें 5 बड़े नाम ऐसे जिनके टिकट कटे

दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज

इधर विवाद और मारपीट के बाद रसूखदार परिवार के लोग भी सिटी कोतवाली थाना पहुंच गए। उन्होंने महिला और परिवार पर पथराव और मारपीट करने का आरोप लगाया। उसने परिवार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़े-   Raipur Ashoka Biryani News: अशोका बिरयानी के दो स्टाफ की मौत: धरना स्थल पर पहुंचे डिप्टी CM, 15 लाख रुपये का मुआवजा-प्रतिमाह आजीवन 15 हजार रूपए भी,प्रबंधन पर केस दर्ज

छुट्टी के दिन बुलडोजर चलाने पर उठा सवाल

इधर, छुट्टी के दिन गरीब महिला के घर पर बुलडोजर चलाने को लेकर सवाल उठ रहा है। नगर निगम के सभापति शेख नजीरुद्दीन ने कहा कि, भाजपा सरकार आने के बाद गरीबों के मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है और रसूखदारों को पनाह दी जा रही है। उन्होंने पूछा दयालबंद में रविवार को छुट्टी के दिन कानून को ताक पर रखकर बुलडोजर कैसे चला दिया गया। अगर महिला का मकान अवैध था तो पहले उन्हें नोटिस देकर कानूनी तरीके से कार्रवाई करनी चाहिए थी।

ALSO READ- LokSabha Election: चुनाव से BJP को झटका! सांसद बृजेंद्र चौधरी का इस्तीफा, आज थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

पुलिस ने घटना को बताया राजस्व का मामला

हैरानी की बात यह है कि, रसूखदार के मकान ढहाने पर पुलिस ने राजस्व का मामला बताया। टीआई कमला पुसाम ने कहा कि, मारपीट और पथराव करने पर दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बुलडोजर चलाने से पहले किसी तरह से नोटिस की जानकारी मुझे नहीं है।

ALSO READ- कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री, पांच पूर्व विधायक ​सहित 25 कद्दावर नेता ने छोड़ा कांग्रेस, लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में हुए शामिल

CG-दबंग ने महिला के मकान पर चलवाया बुलडोजर: बुजुर्ग से की मारपीट; राजस्व की बात कहकर तमाशा देखती रही पुलिस