chakubaji
chakubaji

CG में चाकूबाजी : कवर्धा । कबीरधाम जिले में हिन्दू संगम कार्यक्रम में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. कार्यक्रम के दौरान तीन बदमाश मंच पर चढ़ गए और दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. दोनों युवक गंभीर रूप से घायल है.

कबीरधाम जिले के बोड़ला ब्लॉक के ग्राम बांधाटोला में 6 से 9 फरवरी तक हिन्दू संगम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हर साल ये कार्यक्रम होता है जहां प्रदेश भर से लोग आते हैं. कार्यक्रम के पहले ही दिन रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान तीन युवक मंच पर आए और युवकों से विवाद करने लगे.

इस दौरान वहां मौजूद लोग और ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान ने विवाद शांत कराने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने पुलिस के सामने ही चाकू निकालकर दो युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक के सिर में चोट आई है दूसरे युवक की पीठ और हाथ में चाकू लगा है.

घटना के बाद कार्यक्रम अफरातफरी मच गई. पुलिस ने तुरंत हमलावर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया. घायलों को इलाज के लिए बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. घटना के बाद कार्यक्रम को स्थागित कर दिया गया है. आरोपी युवकों से पूछताछ जारी है. तीनों बदमाश बोड़ला के ही रहने वाले हैं. आरोपियों ने मामूली विवाद के चलते चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया. आगे की जांच जारी है.

CG में चाकूबाजी: ब्रेकिंग- मंच पर चाकूबाजी, मचा हड़कंप, बदमाशों के हमले से दो युवक घायल….

ये खबर भी पढ़े-   Police Constable Bharti Latest Update: UP पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, CM योगी आदित्यनाथ ने कर दिया ये ऐलान..