CG 2 crore Rs Gold in car
CG 2 crore Rs Gold in car

महासमुंद। एक बार फिर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लग्जरी कार में करोड़ों की सोना तस्करी करते पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. मामला सिंघोडा थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से बड़ी मात्रा में सोने लेकर जाने वाले हैं. इस पर सायबर सेल और सिंघोडा पुलिस की टीम अन्तर्राजीय चेक पोस्ट रेहटीखोल के पास नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ले रही थी. इस दौरान ओडिशा की तरफ से एक लग्जरी कार क्रमांक MH 26 AK 4501 तेज रफ्तार से महासमुंद की ओर आ रही थी.

इस पर कार को रोककर चालक से पूछताछ करने पर उसने खड़कपुर पश्चिम बंगाल से नादेड़ महाराष्ट्र जाना बताया और गोलमोल जवाब देने लगा. संदिग्ध का जवाब संतोषप्रद नहीं पाए जाने पर कार की तलाशी ली गई तो वाहन में एक चेम्बर में तीन पैकेट मिले.

इसकी लताशी लेने पर एक पैकेट में 11 नग सोने का बिस्किट, दूसरे पैकेट में 3 नग सोने का बड़ा पट्टी और तीसरे पैकेट में 5 नग सोने का छोटा पट्टी कुल वजनी 3 किलो 126 ग्राम मिला. इसकी कीमती 2,00,06,400 रुपये बताई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने शख्स के कब्जे से सोना और कार काे जब्त कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

CG में कार से मिला 2 करोड़ का सोना: चेकिंग के दौरान पकड़ाए, 3 किलो सोने की बिस्किट के साथ 1 गिरफ्तार

ये खबर भी पढ़े-   PM नरेन्द्र मोदी ने 34,427 करोड़ रूपए की 10 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास