TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी कुमारी शैलजा..हीरोइन की तरह खींचा रही थी PHOTO….
TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी कुमारी शैलजा..हीरोइन की तरह खींचा रही थी PHOTO….

रायपुर : Brihaspat Singh big statement on Kumari Shailja छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत के बाद अब प्रदेश के सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है। जहां कांग्रेस को मिली हार के बाद ईवीएम पर सवाल खड़े कर दिए तो अब अपने अब नेता अपने ही पार्टी के प्रभारी के खिलाफ बगावत में उतर गए है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व विधायक बृृहस्पत सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

ALSO READ – कांग्रेस मुख्यालय में बड़ी बैठक ब्रेकिंग:- कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद 

Brihaspat Singh big statement on Kumari Shailja बृहस्पत सिंह ने PCC प्रभारी कुमारी सैलजा को हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि PCC प्रभारी कुमारी सैलजा को जल्द हटाया जाए, कुमारी सैलजा प्रभावशील नेताओं के हाथों बिक गई थीं।

ALSO READ – BIG BREAKING: TMC सांसद महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता रद्द, एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट के बाद बड़ा एक्शन… 

उन्होंने आगे कहा कि TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी और कुमारी सैलजा हीरोइन की तरह फोटो खींचा रही थी।

ALSO READ- Dayaben entry: TMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी…

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में जहां बीजेपी को 54 सीट पर जीत मिली है तो वहीं कांग्रेस 35 सीटों पर ही सीमट गई। कांग्रेस के लगभग 9 मंत्रियों को इस चुनाव में करारी हार मिली है। वहीं अब प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद सीएम फेस को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है।

ये खबर भी पढ़े-   किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान…

ALSO READ – CABINET MINISTER LIST: इन 8 विधायकों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह! 4 नए चेहरों को मौका दे सकती है भाजपा

कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा बयान: TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी कुमारी शैलजा..हीरोइन की तरह खींचा रही थी PHOTO….