girlfriend's private part
girlfriend's private part

रिश्ते को हिला देने वाली एक खबर आई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मामला है। जहां लिव इन की एक युवती का दुश्मन उसका प्रेमी बन गया। लड़की और लड़का पिछले दो साल से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक घर में लिव इन में रह रहे थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

बातचीत इतनी बढ़ गई कि लड़का अपनी प्रेमिका से शत्रु बन गया। पिछले दिनों, युवा ने अपनी प्रेमिका के निजी क्षेत्र में मिर्ची पाउडर लगाया। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस से मदद की मांग की है। यह भी एक वीडियो है। जिसमें पीड़िता पूरी तरह से अपनी आपबीती सुनती है। वीडियो में पीड़िता ने कहा, “मैं पिछले दो साल से एक लड़के के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिव इन में रह रही हूँ।” कुछ महीने पहले मेरे प्रेमी के जीवन में एक औरत आई। तब से मेरा प्रेमी मुझे परेशान करने लगा।

मेरी स्वीकृति के बिना मेरा प्रेमी मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता है। वह मेरे साथ मारपीट करता है जब मैं शारीरिक संबंध बनाने से मना करता हूँ। पिछले महीने से मैं दुर्व्यवहार सह रहा हूँ।“जब मुझे पता चला कि मेरा प्रेमी किसी अन्य के साथ भी रिलेशनशिप में है तो मैंने इसका विरोध किया, लेकिन, विरोध करने पर मेरे प्रेमी ने मेरे साथ मारपीट की,” पीड़िता ने कहा।

मैं फिर उसके घर गया और शिकायत की, लेकिन लड़के के घर वालों ने मेरा साथ नहीं दिया और अपने गलत लड़के का साथ दिया। मुझे बताया गया कि मैं इसकी शिकायत कहीं नहीं करूँगा। मैं पुलिस के पास नहीं गया। पिछले कुछ दिनों से लिव इन में रहने वाला एक व्यक्ति मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन मैंने इसे मना किया तो उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। मैं इस प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस को फोन किया।

बिसरख कोतवाली अधिकारी ने बताया कि मामला उनके ध्यान में आया है। शिकायत प्राथमिक रूप से दर्ज की गई है। परीक्षण ने बताया कि दोनों अपनी मर्जी से एक-साथ रह रहे थे। दोनों को जेल भेजा गया है। दोनों पक्षों को सामने बैठकर मतदान कराया जाएगा। इसके बाद, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये खबर भी पढ़े-   PM नरेन्द्र मोदी ने 34,427 करोड़ रूपए की 10 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

बॉयफ्रेंड ने girlfriend के private part में डाली मिर्च