bollywood comedian films actor junior mehmood passes away battle with cancer
bollywood comedian films actor junior mehmood passes away battle with cancer

Junior Mehmood passes away : मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जूनियर महमूद जिंदगी की जंग हार गए। बताया जा रहा है कि 67 साल की उम्र में जूनियर महमूद ने दुनिया से अलविदा कह​ दिया। लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। हर शख्स बीते कुछ समय से उनकी सलामती की दु​आ कर रहा था लेकिन कैंसर की जंग से वे ज्यादा लड़ ना सके और अपने चाहने वालों को छोड़कर चले गए।

ALSO READ- Dayaben entry: TMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी…

मिली जानकारी के मुताबिक बीती गुरुवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली। जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने उनके निधन की पुष्टि की है। वहीं यह भी जानकारी मिली कि बीते दिनों उन्होंने अपने दोस्तों जितेंद्र और सचिन पिलगाउंकर से मिलने की इच्छा जताई थी। उनकी इच्छा पर दोनों कलाकार खास तौर पर उनसे मिलने पहुंचे थे। जूनियर महमूद की हालत देख जितेंद्र की आंखें नम हो गई थीं।

ALSO READ– DELHI RICKSHAW WALE KE VIDEO VIRAL: राजधानी में युवती ने पकड़ लिया रिक्शे वाले का प्राइवेट पार्ट, की खुलेआम संबंध बनाने की कोशिश, RICKSHAW WALE KE VIDEO VIRAL

Junior Mahmood passes away: इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। जहां सभी लोग बीते दिन तक उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे, अब उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर ने बीती रात यानी गुरुवार 7 दिसंबर 2023 को अंतिम सांस ली इस खबर की पुष्टि उनके दोस्त सलाम काजी ने की है।

ये खबर भी पढ़े-   CG Board Exam 2024 Date: 1 मार्च से शुरू होगी छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा, कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा केन्द्रों के लिए रवाना

ALSO READ– TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: 14 साल बाद ‘तारक मेहता’ से हुई जेठालाल की छुट्टी…