Bilaspur Murder News
Bilaspur Murder News

Bilaspur Murder News : बिलासपुर के चकरभाठा में पति-पत्नी के बीच आए दिन होने वाले विवाद की परिणति इतनी भयावह होगी, यह किसी ने नहीं सोचा था। चकरभाठा के सनफ्लावर कॉलोनी में महिला की लाश उसके ही कमरे में मिली है। बताया जा रहा है कि उसके ही पति जितेंद्र सेठी ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

बारदाना का कारोबार करने वाले सनफ्लावर कॉलोनी निवासी जितेंद्र सेठी का अपनी पत्नी श्वेता सेठी के साथ अक्सर विवाद हुआ करता था। पिछले 3 सालों से वे चकरभाठा में रहे थे। रविवार को वे अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने बड़े भाई बिल्हा निवासी सुरेश सेठी के घर गए जहां उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को उनके ही पास छोड़ दिया और पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देकर अपने घर लौट गए।

ALSO READ- 🔴महतारी जरुरी जानकारी:- 👉महतारी वंदन योजना की राशि नहीं आई हैं ? तो जल्दी करें ये काम, तुरंत आ जाएंगे पैसे 

लौटने से पहले उन्होंने अपने भाई को बताया था कि सोमवार को बेटियों की परीक्षा है , और वो उन्हें लेने आएंगे। अगर नहीं आए तो फिर बड़े भैया बेटियों को उनके घर पहुंचा दे। घर के बाहर जूते में घर की चाबी छुपा कर रखी हुई मिलेगी।

सोमवार को जब जितेंद्र सेठी नहीं आए तो सुरेश सेठी अपनी दोनों भतीजियों को लेकर छोटे भाई के घर पहुंचे, जहां दरवाजा खटखटाने और फोन लगाने पर भी कोई रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद उन्हें शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना चकरभाठा पुलिस को दी।

ALSO READ-  लोकसभा चुनाव 2024: छत्तीसगढ़ के 5 लोकसभा उम्मीदवारों के नाम बनी सहमति, आज दोपहर-शाम तक जारी हो सकती है लिस्ट…

मौके पर पहुंची पुलिस ने जूते में छुपी हुई चाबी निकाल कर दरवाजा खोला और अंदर गए तो देखा कि बेड पर श्वेता सेठी की लाश पड़ी हुई है। उसके बगल में ही तकिया रखा हुआ था। महिला के शार्ट पीएम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है। जानकारी मिल रही है कि रोज-रोज के विवाद से तंग आकर उसके ही पति ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी जान ले ली है ।

ये खबर भी पढ़े-   Pankaj Tripathi Jija: बॉलीवुड अभिनेता Pankaj Tripathi के जीजा की कार एक्सीडेंट में मौत, बहन गंभीर रूप से घायल; भयंकर हुआ कार Accident

“पुलिस को कमरे से एक चिट्ठी मिली है, जिसमें जितेंद्र ने रोज-रोज के झगड़े और अपनी पत्नी की आदत से तंग आकर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार की है। साथ ही उसने लिखा है कि वह अयोध्या जा रहा है और वहां सरयू नदी में डूब कर अपनी जान दे देगा। इसके बाद पुलिस की एक टीम अयोध्या भेजी गई है।”

जितेंद्र के बड़े भाई सुरेश सेठी ने बताया कि जितेंद्र अपनी पत्नी के व्यवहार से परेशान था। शादी के बाद से उसने एक दिन भी ना तो खाना बनाया और ना ही बर्तन धोए। जितेंद्र ही घर के सब काम करता था। वह गांव में भी नहीं रहना चाहती थी इसलिए लड़ झगड़ कर जितेंद्र को चकरभाठा लेकर आई थी, यहां किराए के मकान में दोनों रहते थे लेकिन यहां भी वह हर बात पर झगड़ा किया करती थी।

ALSO READ- 💰CG – 3100 में धान खरीदी की गारंटी:👈 🌾किसानों के लिए खुशखबरी..🌾 साय सरकार पूरा करेगी 3100 में धान खरीदी की गारंटी, आज होगा राशि ट्रांसफर 

Bilaspur Murder News : पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, बंद कमरे में बिस्तर पर मिली पत्नी की लाश, मचा हड़कंप