bhupesh baghel loksabha seats news
bhupesh baghel loksabha seats news

Bhupesh baghel Loksabha Ticket : रायपुर : लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम और राजनांदगांव उम्मीदवार भूपेश बघेल की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। पहले महादेव सट्टा ऐप मामले में एफआईआर दर्ज हुई तो अब पार्टी के नेताओं ने ही उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इतना ही नहीं पार्टी के ही कार्यकर्ता और नेता अब उनकी उम्मीदवारी रद्द करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, अब इस मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान सामने आया है।

दीपक बैज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के सभी प्रत्याशी मजबूत हैं और बीजेपी उनके खिलाफ साजिश कर रही है। कांग्रेस को बदनाम करने बयान दिलाए जा रहे हैं। बयान देने वाले नेताओं पर PCC चीफ ने कहा कि कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता अपनी बात बंद कमरे में कहें। सार्वजनिक मंच से कोई बात कहना ठीक नहीं है।

ALSO READ – भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी…

Bhupesh baghel Loksabha Ticket : वहीं, भूपेश बघेल की टिकट काटने के मामले को लेकर गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल का सबसे ज्यादा विरोध राजनांदगांव में है। भूपेश बघेल से राजनांदगांव की जनता और कांग्रेस नेता नाराज हैं। उन्होंने रमन सिंह का चुनावी क्षेत्र होने के कारण भूपेश बघेल ने विकास रोक दिया। राजनांदगांव का पूरा प्रेजेक्ट भूपेश बघेल ने दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया था।

बता दें कि कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल की टिकट काटने की मांग की हैं। उनका कहना है कि भूपेश बघेल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से पार्टी को बदनामी झेलनी पड़ रही है। अपने पत्र में रामकुमार शुक्ला ने आगे लिखा है कि भूपेश बघेल के कारण सभी सीटें प्रभावित हो रही हैं। भूपेश बघेल पर महादेव ऐप से पैसे लेने के आरोप लगे हैं। उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि भूपेश बघेल के कारण कई अधिकारी और कांग्रेस नेता जेल में है। बता दें कि इससे पहले भरे मंच पर भूपेश बघेल की इज्जत उतारने वाले सुरेंद्र दाऊ ने भी राजनांदगांव सीट से उनकी टिकट काटने की मांग की थी।

ये खबर भी पढ़े-   Ashoka Biryani news: होटल अशोका बिरयानी के संचालक आरोपी के.के.तिवारी गिरफ्तार…. 2 कर्मचारी की मौत मामले में बड़ा एक्शन, सभी अशोका बिरयानी सील बंद….

ALSO READ- : पूर्व CM भूपेश बघेल पर FIR, क्या होंगे गिरफ्तार? पूर्व CM बघेल ने FIR को लेकर कही दी ये बड़ी बात.

गौरतलब है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल 18 मार्च को राजनांदगांव ग्रामीण क्षेत्र के कोठरिया बाड़ी में कार्यकर्ता सम्‍मेलन के आयोजन में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान सुरेंद्र दाऊ ने मंच से ही पूर्व सीएम और पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पूछा कि, हमारी पंच, सरपंच की दरी उठाने की ही जिम्मेदारी है क्या? अगर भिलाई-दुर्ग में पंचायत के चुनाव होंगे तो हम वहां भी काम करने के लिए तैयार हैं।

5 साल बहुत से हमारे नेताओं ने कहा कि, कार्यकर्ताओं को लेकर चिंतन-मनन किया। क्या इसमें हम कार्यकर्ताओं को बुलाया गया। इन लोगों ने बंद कमरे में बैठकर चिंतन-मनन किया। हम इस बात को डंके की चोट पर कहते हैं कि किसानों को भाजपा की सरकार 3100 रुपए धान के दे पा रही है, वो भूपेश बघेल की देन है।

CG Politics News: ‘वो अपने अहंकार में कहते रह गए, मैं हूँ तो भरोसा है’…. Bhupesh Baghel को ‘दाऊ’ की खरी-खरी। भरे मंच में कार्यकर्ता ने निकाल दी भड़ास, देखिए VIDEO..

Bhupesh baghel Loksabha Ticket: भूपेश बघेल को झटका, भूपेश बघेल को हटाकर दूसरा प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस? अब PCC चीफ दीपक बैज ने कह दी बड़ी बात