Bhupesh Baghel new statment
Bhupesh Baghel new statment

Bhupesh Baghel Ka Bayan : राजनांदगांव : Bhupesh Baghel Ka Bayan लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल को उन्हीं के कार्यकर्ताओं ने कटघरे पर खड़ा कर दिया है। भूपेश बघेल के खिलाफ एक के बाद एक कई आरोप लग रहे हैं और अब उनकी टिकट काटकर किसी अन्य नेता को राजनांदगांव सीट से उम्मीदवार बनाने की मांग होने लगी है। इस मामले को लेकर सियासत गरमाई हुई है। सियासी सरगर्मी के बीच भूपेश बघेल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने ही कार्यकर्ताओं को लेकर बड़ी बात कह दी है।

CM Arvind Kejriwal arrested: CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार

Bhupesh Baghel Ka Bayan पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने टिकट काटने की मांग को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को लिखे पत्र को लेकर कहा कि कांग्रेस में स्लीपर सेल एक्टिव हो गए हैं। कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस में स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी कहा था कि पार्टी के सभी प्रत्याशी मजबूत हैं और जिन्हें शिकायत करनी है पार्टी के भीतर करें।

बता दें कि कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल की टिकट काटने की मांग की हैं। उनका कहना है कि भूपेश बघेल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से पार्टी को बदनामी झेलनी पड़ रही है।

ALSO READ- X- CM भूपेश ब्रेकिंग:- “BJP से मिले हुए हैं भूपेश बघेल, काटा जाये टिकट”.. कांग्रेस के ही नेता ने पूर्व CM पर लगाये सनसनीखेज आरोप…CG कांग्रेस में मच गया हड़कंप 

अपने पत्र में रामकुमार शुक्ला ने आगे लिखा है कि भूपेश बघेल के कारण सभी सीटें प्रभावित हो रही हैं। भूपेश बघेल पर महादेव ऐप से पैसे लेने के आरोप लगे हैं। उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि भूपेश बघेल के कारण कई अधिकारी और कांग्रेस नेता जेल में है। बता दें कि इससे पहले भरे मंच पर भूपेश बघेल की इज्जत उतारने वाले सुरेंद्र दाऊ ने भी राजनांदगांव सीट से उनकी टिकट काटने की मांग की थी।

ये खबर भी पढ़े-   Rain Alert in CG: आज भी गरज-चमक के साथ होगी जोरदार बारिश, ठंडी हवा बढ़ाएगी कंपकपी…

गौरतलब है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल 18 मार्च को राजनांदगांव ग्रामीण क्षेत्र के कोठरिया बाड़ी में कार्यकर्ता सम्‍मेलन के आयोजन में हिस्सा लेने गए थे। इस दौरान सुरेंद्र दाऊ ने मंच से ही पूर्व सीएम और पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पूछा कि, हमारी पंच, सरपंच की दरी उठाने की ही जिम्मेदारी है क्या? अगर भिलाई-दुर्ग में पंचायत के चुनाव होंगे तो हम वहां भी काम करने के लिए तैयार हैं।

ALSO READ – भाजपा में शामिल होंगे भूपेश बघेल? प्रेस कांफ्रेस के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कह दी ये बड़ी…

5 साल बहुत से हमारे नेताओं ने कहा कि, कार्यकर्ताओं को लेकर चिंतन-मनन किया। क्या इसमें हम कार्यकर्ताओं को बुलाया गया। इन लोगों ने बंद कमरे में बैठकर चिंतन-मनन किया। हम इस बात को डंके की चोट पर कहते हैं कि किसानों को भाजपा की सरकार 3100 रुपए धान के दे पा रही है, वो भूपेश बघेल की देन है।

ALSO READ – भूपेश बघेल को झटका, भूपेश बघेल को हटाकर दूसरा प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस? अब PCC चीफ दीपक बैज ने कह दी बड़ी बात

Bhupesh Baghel Ka Bayan : भूपेश बघेल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए कह दी बड़ी बात