रायपुर : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार के बाद कल दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बैठक लेंगे। इस बैठक में शामिल होने के लिए आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चरण दास महंत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज और टीएस सिंहदेव दिल्ली रवाना हुए।

ALSO READ- Dayaben entry: TMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी…

रायपुर एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा बैठक में चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा होगी। जनता ने हमें जो जनादेश दिया है वह हमें स्वीकार है। भाजपा कांग्रेस सरकार की कई योजनाएं बंद कर सकती है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार बनने दीजिए फिर देखते हैं क्या बंद कर रहे हैं।

ALSO READ – CABINET MINISTER LIST: इन 8 विधायकों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह! 4 नए चेहरों को मौका दे सकती है भाजपा

प्रदेश में लगातार बुलडोजर की कार्रवाई पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अदृश्य शक्तियां हैं जो काम कर रही हैं। निर्देश किसने दिया किसी को पता नहीं। गरीबों का रोजगार उजाड़ा जा रहा है। वहीं ईवीएम में गड़बड़ी के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि ईवीएम के बारे में बोलो को भाजपा को मिर्ची लगती है। इसके पीछे कुछ ना कुछ तो कारण है आखिर मिर्ची क्यों लगती है?

ALSO READ– DELHI RICKSHAW WALE KE VIDEO VIRAL: राजधानी में युवती ने पकड़ लिया रिक्शे वाले का प्राइवेट पार्ट, की खुलेआम संबंध बनाने की कोशिश, RICKSHAW WALE KE VIDEO VIRAL

Bhupesh Baghel Big Statement: BJP सरकार में बंद हो जाएंगी पुरानी योजनाएं? पूर्व CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान …

ये खबर भी पढ़े-   छत्तीसगढ़ में मिला दुर्लभ प्रजाति का 'लौडांकिया' सांप....