MLA Devendra Yadav
MLA Devendra Yadav

भिलाई। धावला फाउंडेशन के द्वारा आज शनिवार 23 दिसंबर को रन फॉर फारमर्स (किसानों के दौड़) का आयोजन किया गया। जहाँ मुख्य अतिथि के रूप में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव उपस्थित रहे। यह दौड़ 5 किलोमीटर की रही गई थी। जिसमे भी लोग शामिल हुए। युवा बच्चे से लेकर जवानों ने भी हमारे अन्न दाताओं के लिए दौड़ लगाई। ।

इसका उद्देश्य समाज के हमारे सबसे योग्य सीमांत किसानों की मदद करना एवं आम जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए यह दौड़ टाउनशिप में राष्ट्रीय किसान दिवस 23 दिसंबर को सुबह 7 बजे आयोजित की गई। इसमें पुरूष और महिला प्रतिभागी निशुल्क इसमें भाग लिए।

इसे चार श्रेणी के आयु समूह में बांटा गया है। जिनमें 12 से 15 वर्ष 15 से 25 वर्ष और 25 से 50 वर्ष और 50 वर्ष से उपर इसमें प्रतिभागी दौड़ लगा सकते है। प्रत्येक श्रेणी के लिए स्वर्ण रजत व कास्य पदक के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया । दौडऩे वाले लोग जो है उन्हें जर्सी व प्रमाण पत्र भी संस्था द्वारा प्रदान किया गया।

किसानों के लिए दौड़ा भिलाई,युवा बच्चे और बड़े भी हुए शामिल

ये खबर भी पढ़े-   डैम में कूदकर सुसाइड की कोशिश: फोन पर बात करते-करते किशोरी ने नदी में लगाई छलांग, पुलिसकर्मियों नाबालिग को हाथ पकड़कर खींचा बाहर