ayodhya bus accident
ayodhya bus accident

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी : बलरामपुर : छत्तीसगढ़ के दुर्ग से उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी अयोध्या जा रही बस सुबह बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में 15 यात्रियों को चोट लगी है। कुछ लोगों को छोटे-छोटे चोट लगी हैं। मृत लोग वाड्रफनगर शहरी अस्पताल में भर्ती हैं। जहां वे उपचार प्राप्त कर रहे हैं।

तीर्थयात्री अयोध्या जा रहे थे:

अब देश भर में लोग अयोध्या जाना चाहते हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले ही लोग अयोध्या आने लगे हैं। तीर्थयात्रियों को छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से मंगलम टूर एंड ट्रेवल्स बस ने अयोध्या और वाराणसी में दर्शन करने के लिए ले जाया। तभी खरहरा नदी के मोड़ पर यात्रियों से भरी बस अचानक सड़क किनारे पलट गई। हादसे के दौरान बस में लगभग 42 तीर्थयात्रियों को सवार किया गया था। 15 तीर्थयात्रियों को चोट लगी है। घायलों को वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में इलाज दिया जा रहा है।

कोहरे से होने वाली दुर्घटनाएं:

पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश हुई है। इसके बाद, इन स्थानों पर घना कोहरा छाने लगा है। गाड़ी चलाने वालों को बहुत कम विजिबिलिटी मिल रही है। इसलिए सिर्फ पलटने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी  : CG ब्रेकिंन- अयोध्या रामलला के दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, मचा हड़कंप

ये खबर भी पढ़े-   Kasganj Tractor Trolley Accident: 22 लोगों की मौत....जिले में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में पलटने से 22 लोगों की मौत