Ayodhya Aastha Special Train
Ayodhya Aastha Special Train

Ayodhya Aastha Special Train : दुर्ग : अयोध्या में भगवान राम के बाल स्वरूप की प्रतिमा विराजमान होने से छत्तीसगढ़ वासियों में खुशी की लहर है। प्रभु श्री राम के जयकारों से दुर्ग रेलवे स्टेशन गूंज उठा। स्टेशन के हर कोने पर जंहा नजर डालें वहां राम भक्तों का भारी हुजूम नजर आया। दरअसल, आज यानी चार फरवरी को दुर्ग से अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना हो गई है।

Aastha Special Trains list
Aastha Special Trains list

Ayodhya Aastha Special Train  कुछ ही देर पहले ही दुर्ग से पहली ट्रेन अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए 1400 यात्रियों को हुई, अब कुछ देर में ट्रेन राजधानी रायपुर पहुंचने वाली है। आपको बता दें कि हिंदू परिषद की ओर से ये स्पेशल ​ट्रेन चलाई जा रही है। जिसें 1400 यात्रियों को रामलला का दर्शन कराया जाएगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार ने अयोध्या के रामलला दर्शन के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा की थी। जिसके बाद पहली ट्रेन 31 जनवरी को गोंदिया से रवाना होने वाली थी। लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से 31 जनवरी की पहली ट्रेन कैंसिल हो गई है।अब आस्था स्पेशल की पहली ट्रेन दुर्ग से रवाना होगी। यात्रा की तारीख में भी बदलाव किया गया है। ये ट्रेन 31 जनवरी के बजाय आज 4 फरवरी को रवाना होगा।

Ayodhya Aastha Special Train : छत्तीसगढ़ के रामभक्त करेंगे रामलला का दर्शन, दुर्ग से रवाना हुई Aastha Special ट्रेन

 

ये खबर भी पढ़े-   Kasganj Tractor Trolley Accident: 22 लोगों की मौत....जिले में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में पलटने से 22 लोगों की मौत