Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput pet dog Scotch passes away
Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput pet dog Scotch passes away

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 107 दिन बिग बॉस 17 में बिताकर अपने घर आई हैं. लेकिन इसी बीच उन्हें एक दुखद खबर से गुजरना पड़ गया है. उनके पेट डॉग स्कॉच का निधन हो गया है. ये कुत्ता उन्हें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ही गिफ्ट किया था. अंकिता ने स्कॉच की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आईं. इस शो में उन्होंने लंबा सफर तय किया हालांकि कुछ कारणों से वे विवादों में भी रहीं. शो में कई बार उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया जिसे लोगों ने खास पसंद नहीं किया और उनपर आरोप लगाया गया कि वे गेम के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं.

लेकिन इस बात से नकारती रहीं. अब एक्ट्रेस के लिए सुशांत से जुड़ी हुई ही एक दुखद खबर सामने आई है. अंकिता लोखंडे के पालतू कुत्ते का निधन हो गया है. ये डॉग इसलिए भी अंकिता के लिए खास था क्योंकि इसे उन्हें सुशांत सिंह राजपूत ने ही गिफ्ट किया था.

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए ये दुखद जानकारी शेयर की. उन्होंने अपने कुत्ते स्कॉच की फोटो शेयर की. इसमें वो एक सोफे पर बैठा नजर आ रहा है. फोटो शेयर करने के साथ अंकिता ने लिखा- हे बडी, मम्मा तुम्हें बहुत मिस करेगी. रेस्ट इन पीस स्कॉच.

रिपोर्ट्स की मानें तो ये कुत्ता, अंकिता को उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने ही गिफ्ट किया था. सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे स्कॉच संग खेलते नजर आ रहे हैं.


 

लोगों ने किया रिएक्ट

अंकिता की इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- मुझे याद है ये कुत्ता सुशांत ने अंकिता को पवित्र रिश्ता करते वक्त दिया था. इसलिए इस कुत्ते के साथ दोनों लोगों की यादें जुड़ी हुई थीं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- मुझे बहुत बुरा फील हो रहा है. ये डॉग अपनी मां(अंकिता) के आने का इंतजार कर रहा था. अब वो उन्हें फाइनल गुडबॉय कह कर चला गया.

बिग बॉस 17 की बात करें तो अंकिता लोखंडे इस शो का हिस्सा बनीं. शो में उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह हासिल की. इस दौरान उनके हसबेंड विक्की जैन भी शो में नजर आए. सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कई मौकों पर तल्खियां देखने को मिली.

अंकिता की सास भी शो में आई थीं और उन्होंने सलमान के सामने ही अंकिता को धमका दिया था. इसी के बाद से ये चर्चा है कि अंकिता की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा.

अंकिता लोखंडे के पेट DOG स्कॉच का निधन, Sushant सिंह राजपूत ने दिया था ये गिफ्ट

ये खबर भी पढ़े-   Loksabha Chunav 2024: BJP के इस प्रत्‍याशी ने चुनाव लड़ने से किया इनकार: जाने...कौन है वो नेता, कल हुई थी नाम की घोषणा