Adult Star Kagney Linn Karter
Adult Star Kagney Linn Karter

Adult Star Committed Suicide : हिंदी सिनेमा के बाद अब हॉलीवुड से भी परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. 36 साल की कम उम्र में फेमस एडल्ट स्टार काग्नी लिन कार्टर (Kagney Linn Karter) का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो काग्नी ने आत्महत्या की है. एडल्ट स्टार की मौत की दुखद खबर को उनके दोस्तों ने साझा किया है.

नहीं रहीं एडल्ट स्टार काग्नी Adult Star Committed Suicide

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल की काग्नी ने सुसाइड करके अपनी जान दी है. पोर्टल में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि काग्नी ने गुरुवार को अपने घर में ही आत्महत्या की. काग्नी के दोस्तों ने हार्ट ब्रेकिंग सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनकी मौत की जानकारी दी और ये भी बताया कि सक्सेसफुल होने के बावजूद भी काग्नी मेंटल हेल्थ इश्यू से जूझ रही थीं.

दोस्तों ने मांगी मदद

Adult Star Committed Suicide पोस्ट में लिखा था- दुर्भाग्य से अपनी अचीवमेंट्स और टैलेंटेड होने के बावजूद काग्नी बीते कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से जूझती रहीं. दोस्ती की मौत के बाद मेंटल हेल्थ इश्यू को लेकर समाज में जागरुकता फैलाने के लिए काग्नी के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया है. इसी के साथ उनके दोस्तों ने लोगों से काग्नी की मां टीना को फाइनेंशियली मदद करने की भी अपील की है, ताकि वो अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें.

Adult film star Kagney Linn Karter dead
Adult film star Kagney Linn Karter dead

उन्होंने यह भी कहा कि फंड से आए पैसों में जितने बच जाएंगे, वो एनिमल रेस्क्यू की सहायता के लिए खर्च किया जाएंगे. फंड पेज का नाम GoFundMe है. इसके क्रिएटर्स ने कहा- काग्नी के अंतिम संस्कार में होने वाले खर्चे को लेकर हम काग्नी की मां टीना की तरफ से फंड रेज कर रहे हैं.

ये खबर भी पढ़े-   School Holidays kab hai: कल से सभी स्कूल बंद, स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश

कौन थीं 36 साल की काग्नी लिन कार्टर? Adult Star Committed Suicide

दोस्तों के मुताबिक, 36 साल की काग्नी एक परफॉर्मर, सिंगर, डांसर एक अच्छी बेटी और शानदार दोस्त थीं. साल 2000 में काग्नी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कई प्रेस्टीजियस AVN अवॉर्ड जीते थे. लेकिन साल 2019 में उन्होंने अपने पैशन पोल डांसिंग को फॉलो करने का फैसला किया था. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से हटकर वो पोल डांसिंग का स्टूडियो खोलना चाहती थीं. लेकिन अफसोस काग्नी अब हमारे बीच नहीं रहीं.

Adult Star Committed Suicide : 36 साल की Adult स्टार ने की आत्महत्या, सदमे में मां, दोस्तों ने मांगी मदद