bus committed suicide
bus committed suicide

चौराहे पर घूम रहा था शख्स, राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के कोडा चौक से पैदल जा रहे एक शख्स ने वहां से निकल रही एक बस के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. शख्स बस के पिछले टायर में दब गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे शख्श ने बस के नीचे आकर जान-बूझकर सुसाइड किया है.

पुलिस ने बताया कि शख्स की पहचान संपत बस्ती के वार्ड नंबर-21 निवासी 45 वर्षीय श्रीराम मेघवाल के रूप में हुई है. श्रीराम कोडा चौक पर सोमवार सुबह से लगातार घूम रहा था.

इसी दौरान कोडा चौक की ओर से घूमती हुई एक बस आई और कोटा चौक के सर्कल को क्रॉस करते हुए आगे बढ़ने लगी. श्रीराम तेज गति से आया और आकर बस के दोनों ओर खड़े टेंपो के पीछे से बस के टायर के पास आ गया.

बस के नीचे आकर किया सुसाइड

इसी दौरान बस घूमकर जब सर्कल से निकलने लगी, गफलत में श्रीराम बस के पिछले टायर के नीचे आ गया. यह देखकर भीड़ के हल्ला करने पर ड्राइवर ने बस को वहीं रोकी. खतरे की आशंका भांपते हुए बस चालक और कंडक्टर बस को वहीं पर छोड़कर भाग गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया. एंबुलेंस से श्रीराम को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ये खबर भी पढ़े-   नाना ने किया बलात्कार: घर में नहीं था कोई... मौका देख विवाहिता बेटी को बनाया हवस का शिकार...

पारिवारिक कलह से परेशान था शख्स

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में सुशील कुमार की रिपोर्ट के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक श्रीराम संपन्न परिवार से था. परिजनों ने बताया कि आर्थिक रूप से किसी प्रकार की कोई समस्या घर में नहीं थी.

दो बच्चों का पिता श्रीराम पारिवारिक कलह के चलते परेशान था. वहीं अपने छोटे बेटे के व्यवहार को लेकर भी काफी खफा था. हो सकता है कि इसी मानसिक परेशानी के चलते आत्महत्या की हो.

चौराहे पर घूम रहा था शख्स, अचानक बस के नीचे आकर कर लिया सुसाइड- Video